e-Magazine

आम चुनावों के परिणाम भारतीय जनमानस द्वारा राष्ट्रवाद तथा सशक्त नेतृत्व‌ के पक्ष में बड़ा संदेश: अभाविप

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, भारतीय नागरिकों द्वारा दिए गए 2019 के आम चुनावों के परिणाम का हार्दिक स्वागत एवं एक सशक्त सरकार का चुनाव करने के लिए भारतीय नागरिकों का अभिनंदन करती है। इन चुनावों के माध्यम से कुछ राज्यों में जातिवादी महामिलावट को नकारने के साथ ही देश के प्रबुद्ध नागरिकों ने सत्य, कर्मठता, ईमानदारी, विकास, राष्ट्रवाद तथा बेहतर प्रशासन के पक्ष को चुनकर एक बार पुनः हिंसा, जातिवाद, क्षेत्रवाद, परिवारवाद, वंशवाद पर गहरा प्रहार किया है।

साथ ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, भारतीय जनता पार्टी नेतृत्वित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को पुनः ऐतिहासिक एवं बड़ी जीत दर्ज करने पर अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करती है। अभाविप यह आशा करती है कि नई सरकार सभी वर्गों की बेहतरी के लिए पूर्ववर्ती प्रयासों को और भी अधिक गतिशीलता प्रदान कर देश‌ को समृद्धि के उर्वर पथ पर अग्रसर करेगी तथा जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगी।

अभाविप राष्ट्रीय महामंत्री श्री आशीष चौहान ने कहा कि, “यह परिणाम देश‌ को अपनी जागीर समझने वाली मानसिकता को देश की लोकतांत्रिक जनता का कड़ा संदेश है, हम आशा करते हैं कि देश स्थिर नेतृत्व में हर क्षेत्र में नए आयामों को प्राप्त करेगा।”

 

आम चुनावों के परिणाम भारतीय जनमानस द्वारा राष्ट्रवाद तथा सशक्त नेतृत्व के पक्ष में बड़ा संदेश : परिषद्

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद्, भारतीय नागरिकों द्वारा दिए गए 2019 के आम चुनावों के परिणाम का हार्दिक स्वागत एवं एक  सशक्त सरकार का चुनाव करने के लिए भारतीय नागरिकों का अभिनंदन करती है । इन चुनावों के माध्यम से कुछ राज्यों में जातिवादी महामिलावट को नकारने के साथ ही देश के प्रबुद्ध नागरिकों के सत्य, कर्मठता, ईमानदारी, विकास, राष्ट्रवाद तथा बेहतर प्रशासन के पक्ष में चुनकर एक बार पुनः हिंसा, जातिवाद, क्षेत्रवाद, परिवारवाद, वंशवाद पर गहरा प्रहार किया है । ये बातें अभाविप के द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कही गई है ।

READ  Government should give one more opportunity to the aspirants of NEET PG exam : ABVP

विज्ञप्ति में कहा गया है कि  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद्, भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्वित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को पुनः ऐतिहासिक एवं बड़ी जीत दर्ज करने पर अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करती है । अभाविप यह आशा करती है कि नई  सरकार सभी वर्गों की बेहतरी के लिए पूर्ववर्ती प्रयासों को और भी अधिक गतिशीलता प्रदान कर देश को समृद्धि के उर्वर पथ पर अग्रसर करेगी तथा जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगी । अभाविप के राष्ट्रीय महामंत्री आशीष चौहान ने कहा है कि यह परिणाम देश को अपनी जागीर समझने वाली मानसिकता को देश की लोकतांत्रिक जनता का कड़ा संदेश है, हम आशा करते हैं कि देश स्थिर नेतृत्व में हर क्षेत्र में नए आयामों को प्राप्त करेगा ।

×
shares