e-Magazine

#JusticeForLavanya : अभाविप राष्ट्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं को भोपाल पुलिस ने किया गिरफ्तार

छात्रशक्ति डेस्क

भोपाल। तमिलनाडु के तंजावुर जिले के सेक्रेड हाई स्कूल में मतांतरण के दबाव के कारण आत्महत्या को मजबूर होने वाली छात्रा, लावण्या को न्याय दिलाने के लिए रोशनपुरा चौराहे पर  प्रदर्शन कर रहे अभाविप के राष्ट्रीय मंत्री  गजेन्द्र सिंह तोमर, प्रान्त मंत्री शालिनी वर्मा , राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं महानगर मंत्री आयुष पाराशर, प्रांत सह मंत्री चंचल धोटे, प्रान्त सह मंत्री ऋषि सोनी समेत अन्य कार्यकर्ताओं पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

अभाविप के राष्ट्रीय मंत्री गजेन्द्र तोमर ने कहा कि तमिलनाडु सरकार तथा प्रशासन, लावण्या की आत्महत्या के मामले को दबाने के लिए सारे संभव हथकंडे अपना रहे हैं परंतु अभाविप का प्रत्येक कार्यकर्ता लावण्या को न्याय मिलने तक संघर्षरत रहने के लिए प्रतिबद्ध है। अपनी गलती और मिशनरियों के दुष्कर्म को छिपाने के लिए तमिलनाडु सरकार माननीय उच्च न्यायालय के आदेश की भी अवहेलना करने से नहीं चूक रही है।

वहीं अभाविप प्रांत मंत्री शालिनी  वर्मा ने कहा कि तमिलनाडु सरकार ने बर्बरता की हदों को पार कर दिया है। सरकार लावण्या की आवाज़ को दबाने का हर सम्भव प्रयास कर रही है परंतु अभाविप लावण्या की लड़ाई को लड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। हम मतांतरण को रोकने के लिए क़ानून बनाने के लिए भी सरकार से आग्रह करेंगे ताकि पुनः किसी भी विद्यार्थी को ऐसे वीभत्स और दुर्दांत कृत्य का सामना न करना पड़े।

READ  ABVP submits memorandum to the MHRD apprising effect of lockdown on education sector Demands home delivery of midday meal ration.
×
shares