e-Magazine

अभाविप के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश‌ मंत्री का चुनाव हुआ संपन्न, अभिषेक टंडन प्रदेश अध्यक्ष पुननिर्वाचित और हर्ष अत्री प्रदेश मंत्री नवनिर्वाचित

छात्रशक्ति डेस्क

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दिल्ली प्रदेश इकाई के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश मंत्री दायित्व पर चुनाव बृहस्पतिवार को संपन्न हुए, अभाविप के इस संगठनात्मक चुनाव के चुनाव अधिकारी डॉ तपन बिहारी ने डॉ. अभिषेक टंडन के अभाविप दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष‌ के रूप में तथा हर्ष अत्री के प्रदेश मंत्री के रूप में निर्वाचन की घोषणा की। चुनाव अधिकारी डॉ तपन बिहारी ने चुनाव परिणामों के साथ जारी वक्तव्य में कहा कि दोनों पदाधिकारी शनिवार, 11 फरवरी 2023 को कालका जी विभाग में आयोजित होने जा रहे अभाविप दिल्ली के दो-दिवसीय प्रदेश अधिवेशन में अपना दायित्व ग्रहण करेंगे तथा दोनों पदाधिकारियों का कार्यकाल एक वर्ष का होगा।

अभाविप दिल्ली के पुननिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष डॉ अभिषेक टंडन मूलतः दिल्ली के निवासी हैं ,डॉ. अभिषेक टंडन दिल्ली विश्वविद्यालय में एसोसिएट प्रोफ़ेसर हैं । वे 2004 से अभाविप के सक्रिय कार्यकर्ता हैं, सन् 2007 में अभाविप के दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव हेतु केन्द्रीय पैनल में वह डूसू अध्यक्ष पद के प्रत्याशी भी रहे हैं, वह 2015-18 तक अभाविप दिल्ली इकाई के प्रदेश उपाध्यक्ष थे ।

अभाविप दिल्ली के नवनिर्वाचित प्रदेश मंत्री हर्ष‌ अत्री मूलतः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के निवासी हैं , हर्ष अत्री , सन् 2015 अभाविप के कार्यकर्त्ता हैं, उन्होंने अभाविप में जिला सह-संयोजक , कालका जी विभाग सह-संयोजक तथा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आदि दायित्वों का सफलतापूर्वक निर्वहन किया है।उनकी शिक्षा बीए-एलएलबी में हुई है। वर्तमान में एम ए के छात्र हैं। हर्ष अत्री अभाविप दिल्ली के प्रदेश मंत्री के रूप में नवनिर्वाचित हुए हैं।

READ  नवीन राष्ट्रीय पाठ्यचर्या सर्वांगीण विकास में सहायक : अभाविप
×
shares