e-Magazine

डीयू के रामजस महाविद्यालय प्रशासन के खिलाफ अभाविप का प्रदर्शन 

छात्रशक्ति डेस्क

दिल्ली। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस महाविद्यालय प्रशासन के खिलाफ विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को प्रदर्शन किया। अभाविप का कहना है कि रामजस महाविद्यालय दिल्ली विश्वविद्यालय का ही नहीं बल्कि देश का एक प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान है जो अपने 100 वर्ष पूर्ण कर चुका है फिर भी महाविद्याय में आए दिन छात्रों को विभिन्न प्रकार के समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

अभाविप के नेतृत्व में किए गए प्रदर्शन में छात्रों ने महाविद्यालय प्रशासन से संस्थान के वार्षिक फेस्ट को जल्द से जल्द कराने, कैंटीन के भोजन की गुणवत्ता को ठीक करने, महाविद्यालय में स्टेशनरी और छात्रों के लिए अलग से कॉमन रूम खोलने के साथ पुस्तकालय में पुस्तकों की संख्या में बढ़ोतरी सहित वाई फाई सुचारू रूप से चलाने की मांग की।

प्रदर्शन के उपरांत अभाविप रामजस इकाई का प्रतिनिधिमंडल महाविद्यालय प्राचार्य से मिला और ज्ञापन सौंपा जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने जल्द से जल्द सभी समस्याओं को ठीक करने का आश्वासन दिया । इकाई अध्यक्ष अनुराग रुहाल जी ने कहा कि विद्यार्थी परिषद सदैव छात्र छात्राओ के अधिकारों के लिए खड़ा था और  खड़े  रहेंगे। आज हमने रामजस प्रशासन के खिलाफ छात्र हितों को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया, जिसमें बड़ी संख्या में छात्रों की भागीदारी थी। हमने प्रशासन से आग्रह किया है वे छात्रों की मांगों को जल्द से जल्द पूरा करें।

READ  अभाविप ब्रज प्रांत द्वारा एसएफआई का पुतला दहन, केरल के सिद्धार्थन के लिए मांगा न्याय
×
shares