e-Magazine

चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग के गौरवपूर्ण अवसर पर अभाविप ने साईकिल रैली का किया आयोजन

छात्रशक्ति डेस्क

नई दिल्ली : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शुक्रवार चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग पर रामजस कॉलेज के ग्राउंड में साईकिल रैली का आयोजन कर इस गौरवपूर्ण उपलब्धि का उत्सव छात्रों के बीच देशभक्ति की भावना का प्रचार प्रसार कर मनाया।

ज्ञात हो कि 23 अगस्त की शाम चंद्रयान 3 की चंद्रमा पर सफ़ल लैंडिंग हुई और भारत चन्द्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर लैंडिंग कराने वाला विश्व का प्रथम देश बन गया। इस अवसर पर पूरे देश में उत्सव का माहौल है। पूरे विश्व से भारत को बधाईयां मिल रही हैं तथा जगह जगह पर इस उपलब्धि के उपलक्ष्य में कार्यक्रम अयोजित हो रहे हैं। ऐसे में देश की इस गौरवपूर्ण उपलब्धि को छात्रों के बीच उत्सव के रूप में मनाने तथा देशभक्ति की भावना का प्रचार-प्रसार करने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शुक्रवार को दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस महाविद्यालय में साईकिल रैली का आयोजन कर इस गौरव पूर्ण उपलब्धि का उत्सव अत्यंत ही हर्ष एवं गर्व के साथ मनाया।

अभाविप रामजस महाविद्यालय के इकाई अध्यक्ष अनुराग रुहल ने कहा कि चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग हम सभी देशवासियों के लिए गर्व का विषय है। इस उपलब्धि के उपलक्ष्य में आज हमने एक साईकिल रैली का आयोजन किया तथा इस उपलब्धि के उत्सव को अत्यंत ही हर्षोल्लास से मनाया। छात्रों में भी गौरव की लहर दिखी जो मन को प्रसन्न करने वाली रही।

READ  मनीष कुमार को मिला वर्ष 2020 का प्रतिष्ठित प्रा. यशवंतराव केलकर युवा पुरस्कार
×
shares