e-Magazine

अभाविप ने जारी किए डूसू चुनाव के लिए संभावित प्रत्याशियों की सूची

छात्रशक्ति डेस्क

आज रविवार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए संभावित प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है, ये नाम क्रमशः तुषार डेढ़ा, वैभव चौधरी, सुशांत धनकड़, आशीष सिंह, अंकिता बिश्वास, मुस्कान बेदी, अपराजिता, राहुल डेढ़ा, अमन कपासिया, हिमांशु नागर, खर्ब, सचिन बैसला,भानु प्रताप सिंह, सारांश भाटी, बालकिशन चौधरी,रिषभ चौधरी, ऋषिराज सिंह, आकाश यादव हैं, इन्हीं नामों में से डूसू सेन्ट्रल पैनल के अन्तिम चार नाम तय होंगे। इन छात्र नेताओं को अलग-अलग समूहों में बांटकर एक साथ सभी कॉलेजों में अभाविप का प्री-कैंपेन शुरू होगा।

संभावित प्रत्याशियों के नामों की घोषणा के साथ ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सोमवार से दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में जिन 52 कॉलेजों व विभागों से वोट डाले जाने हैं, वहां अपना प्री-कैंपेन शुरू कर देगी। चुनाव प्रचार को प्रभावी बनाने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने दिल्ली भर में फैले डीयू के कॉलेजों को 7 क्षेत्रों में विभाजित किया है, जहां पर एक साथ व्यापक स्तर पर छात्र-छात्राओं के साथ अभाविप संवाद करेगी तथा डूसू चुनाव के लिए अभाविप का एजेंडा रखेगी।

अभाविप दिल्ली के प्रदेश मंत्री हर्ष अत्री ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूरी तरह तैयार है, हम छात्रों के बीच से मुद्दों की समझ रखने वाले 1संभावित डूसू प्रत्याशियों के माध्यम से अभाविप का स्टूडेंट सेन्ट्रिक एजेंडा दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों के बीच रखेंगे। छात्र-छात्राओं से संवाद के आधार पर शीघ्र ही जिम्मेदार तथा प्रभावी डूसू के लिए अभाविप अपना घोषणापत्र जारी करेगी।

READ  ABVP Delhi establishes college-wise helpline facilities for DU admissions
×
shares