e-Magazine

हवन एवं पूजन के साथ अभाविप नेतृत्व वाले नवनिर्वाचित डूसू पदाधिकारियों ने किया कार्य प्रारम्भ

छात्रशक्ति डेस्क

आज गणेश चतुर्दशी के पावन अवसर पर अभाविप नीत दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ विजयी पदाधिकारी अध्यक्ष तुषार डेढ़ा, सचिव अपराजिता एवं सह-सचिव सचिन बैसला द्वारा पदभार ग्रहण करने से पूर्व हवन-पूजन का आयोजन किया गया तत्पश्चात राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री  प्रफुल्ल आकांत, उत्तर क्षेत्र के क्षेत्रीय सह संगठन मंत्री आनंद श्रीवास्तव, प्रांत संगठन मंत्री राम कुमार एवं प्रांत मंत्री हर्ष अत्री के उपस्थिति में उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। अभाविप के नेतृत्व वाली नवनिर्वाचित छात्रसंघ ने नवीन कार्यकाल में  पूरक परीक्षाओं, खेल, महिला सुरक्षा और परिसर इंफ्रास्ट्रक्चर से संबंधित मुद्दों को उठाने पर ध्यान केंद्रित करने पर अपनी प्रतिबद्धता जताई है। इस अवसर पर निवर्तमान डूसू अध्यक्ष अक्षित दहिया, निवर्तमान सहसचिव शिवांगी खरवाल, और निवर्तमान उपाध्यक्ष प्रदीप तंवर आदि भी प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

ज्ञात हो कि पिछले बुधवार के दिन दिल्ली विश्वविद्यालय के कुलपति ने नवनिर्वाचित छात्रसंघ के सभी पदाधिकारियों को कुलपति कार्यालय में आमंत्रित कर अन्य प्रशासनिक अधिकारीयों की उपस्थिति में सम्मानित किया एवं छात्र हितों में किये जाने वाले आगामी कार्यों एवं योजनाओं पर चर्चा की थी। गुरुवार प्रातः अभाविप के नेतृत्व वाले छात्रसंघ के पदाधिकारियों ने छात्रसंघ कार्यालय में हवन एवं पूजन के साथ अपना कार्य प्रारम्भ किया।

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ, अध्यक्ष तुषार डेढ़ा ने कहा, ” आज से दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ का नया सत्र आरंभ है। आज से ही दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ का कार्यालय सभी छात्रों के लिए 24*7 कार्य करेगा, छात्र हितों से सम्बंधित कोई भी समस्या या विषय होने पर कभी भी छात्र हमसे संपर्क कर सकते हैं। 24*7  हम छात्रों की सहायता करने में हमारी प्रतिबध्दता रहेगी। आज छात्रसंघ कार्यालय में स्थान मिलने के साथ ही  के साथ ही हम अपने चुनावों के समय जारी किये मेनोफेस्टो पर कार्य करना प्रारम्भ कर देंगे, साथ ही महिला सुरक्षा, पूरक परीक्षाओं हेतु सुधार एवं कॉलेज परिसरों के इंफ्रास्ट्रक्चर सम्बंधित सुधारों के समबन्ध में कार्य करना हमारी प्राथमिकता रहेगी।”

READ  Delhi : Think India organized orientation session for interns
×
shares