e-Magazine

JNUSU Election : अभाविप ने की संभावित प्रत्याशियों की घोषणा

छात्रशक्ति डेस्क

जेएनयू छात्रसंघ चुनाव के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अपने संभावित प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। अभाविप की तरफ से इस बार अर्जुन आनंद, उमेशचंद्र अजमीरा, गोविंद डांगी, मंजुल पवार, काव्या पाल, मेधा सिंह, दीपिका शर्मा, उन्नति पंजीकर, ए. एस. स्टालिन, कनिष्क गौर, अभिषेक सिंह, आकाश कुमार रवानी मैदान में हैं। इन्हीं नामों में से जेएनयूएसयू सेन्ट्रल पैनल के लिए अन्तिम चार नाम अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव एवं संयुक्त सचिव पद के लिए तय होंगे। अभाविप के कार्यकर्ता अलग-अलग समूहों में हॉस्टल टू हॉस्टल, क्लास टू क्लास कैंपेन के द्वारा प्रत्येक छात्र तक पहुंच रहें है। साथ ही विद्यार्थी परिषद द्वारा छात्रहित में किए गए पिछले 5 वर्ष के सकारात्मक कार्यों से उन्हें अवगत करा रहे हैं।

जेएनयू छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, संयुक्त सचिव के अलावा 42 काउंसलर के लिए चुनाव होने हैं। इन 42 काउंसलरों का चुनाव 16 स्कूलों और एक स्पेशल कंबाइंड सेंटर में संपन्न होंगे। आज चुनाव नामांकन की अंतिम तिथि थी। कल चुनाव नामांकन से नाम वापस लेने की अंतिम तिथि होगी। साथ ही 22 मार्च को चुनाव होंगे। जिसके लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अपना प्री-कैंपेन शुरू कर दिया है। चुनाव प्रचार को प्रभावी बनाने के लिए एबीवीपी जेएनयू के सभी हॉस्टल्स और स्कूल्स में व्यापक स्तर पर छात्र-छात्राओं के साथ संवाद कर रही है एवं विद्यार्थी परिषद द्वारा किए गए सकारात्मक कार्यो को उनतक पहुंचा रही है।

अभाविप जेएनयू के मंत्री विकास पटेल ने कहा कि जेएनयू छात्रसंघ चुनाव के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूरी तरह तैयार है। हम छात्रों के बीच से मुद्दों की समझ रखने वाले संभावित जेएनयूएसयू प्रत्याशियों के माध्यम से अभाविप का स्टूडेंट सेन्ट्रिक एजेंडा जेएनयू के छात्रों के बीच रखेंगे। छात्र-छात्राओं से संवाद के आधार पर शीघ्र ही जिम्मेदार तथा प्रभावी जेएनयूएसयू के लिए अभाविप अपना घोषणापत्र जारी करेगी। छात्रों की समस्याओं, आवश्यकताओं एवं मांगो को समझकर उसके अनुरूप समाधान तक पहुंचाने के लिए संघर्ष एवं कार्य करने वाला एकमात्र संगठन विद्यार्थी परिषद जेएनयू में सदैव से रहा है।

READ  डूसू कार्यालय पर NSUI की भीड़ ने की तोड़फोड़, भगवान श्रीराम की मूर्ति भी टूटी
×
shares