e-Magazine

#CUHP : छात्रसंघ चुनाव में अभाविप ने रचा इतिहास, सभी 19 सीटों पर परिषद की जीत

छात्रशक्ति डेस्क

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश केन्द्रीय विश्वविद्यालय धर्मशाला में संपन्न हुए छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जबरदस्त जीत हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ने अभाविप ने सभी 19 सीटों पर विजय हासिल की है। छात्र संघ चुनावों में विद्यार्थी परिषद के 12 प्रत्याशी पहले ही निर्विरोध चुने जा चुके थे, जबकि शेष सात पदों के लिए विद्यार्थी परिषद के साथ-साथ स्वतंत्र रूप से भी प्रत्याशी चुनाव के लिए खड़े हुए थे, जिसके लिए तीन दिसम्बर को तीनों परिसरों में चुनाव आयोजित किए गए। सात सीटों पर हुए मतदानों में भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की भारी मतों से जीत हुई ।

केंद्रीय विश्वविद्यालय इकाई अध्यक्ष वैभव ने बताया कि इस बार छात्रसंघ चुनाव में भी विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता जीत हासिल करने के बाद छात्रों को आने वाली समस्याओं व उनकी मांगों को पूरा करने के लिए पूर्ण निष्ठा से कार्य करते रहेंगे। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद 2009 से विश्वविद्यालय की समस्याओं को दूर करने के लिए आंदोलनरत है और आगामी समय में भी परिषद इसी तरह कार्य करता रहेगा। इसी जीत के संदर्भ में शनिवार को धर्मशाला में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा प्रेस कांफ्रेंस  की गई, जिसमें सभी विजेता प्रतिनिधि मौजूद रहे।

रिपोर्ट – अलीजॉन सिंह/धर्मशाला

READ  परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी व अन्य शैक्षणिक समस्याओं को लेकर अभाविप ने दिल्ली वि.वि. के दक्षिणी परिसर के निदेशक को सौंपा ज्ञापन
×
shares