e-Magazine

DUSU Election 2023 : अभाविप ने गिनाई उपलब्धियां, कहा चारों पदों पर होगी हमारी जीत

छात्रशक्ति डेस्क

ज्यों – ज्यों दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ की तिथि नजदीक आ रही है छात्र संगठनों का प्रचार अभियान तेज होता जा रहा है। परिसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता सबसे ज्यादा सक्रिय दिख रहे हैं, डूसू चुनावों के निमित्त अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संभावित उम्मीदवार दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों के बीच क्लास कैंपेन एवं कॉलेज कैंपेन के माध्यम से पहुंच कर समर्थन प्राप्त कर रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने अब तक के किए छात्र हितों के कार्यों का ब्यौरा देते हुए जोर शोर से छात्रों का समर्थन प्राप्त कर रहे हैं।

अभाविप के संभावित उम्मीदवार सोशल मीडिया एवं क्लास कैंपेन के माध्यम से छात्रों के बीच कॉलेज इन्फ्रास्ट्रक्चर, कैंपस में महिला सुरक्षा, परीक्षाओं से संबंधित समस्याओं का निराकरण, परीक्षा परिणामों के नियमितिकरण आदि सकारात्मक एजेंडे के साथ जाकर उनका समर्थन जुटा रहे हैं। साथ ही पिछली अभाविप के नेतृत्व वाली डूसू द्वारा कराएं गए सकारात्मक कार्य कार्यों का ब्यौरा भी संभावित उम्मीदवार छात्रों के बीच रख रहे हैं।

अभाविप की प्रांत छात्रा प्रमुख एवं डूसू की सह सचिव शिवांगी खरवार ने बताया कि अभाविप की संभावित उम्मीदवारों को सकारात्मक मेनोफेस्टो, अभाविप नेतृत्वित छात्रसंघ के अबतक के प्रभावी कार्यों के साथ छात्रों का समर्थन मिल रहा है। लेफ्ट एवं मोहब्बत की दुकान वाले संगठनों के पास छात्रों को गिनाने हेतु कोई काम नही हैं। जहां अन्य छात्र संगठन ब्लेम गेम और छात्रों के बीच भ्रम फैलाकर, मात्रा कलुषित राजनैतिकरण एवं सद्यंत्र कर रही है वहीं अभाविप सकारात्मक विषयों के साथ छात्रों के छात्रों से जुड़कर लोकप्रियता प्राप्त कर रही है। इससे यह स्पष्ट भी है की पुनः चारों पदों पर अभाविप अभूतपूर्व मतों के साथ विजयी हो रही है।

READ  जेएनयू में आयोजित अभाविप छात्रा कार्यशाला में वर्तमान परिदृश्य, महिला विमर्श पर मंथन
×
shares