e-Magazine

डूसू चुनाव के लिए अभाविप ने पीजी-हॉस्टलों में किया कैंपेन

अभाविप ने डूसू के लिए संभावित प्रत्याशियों की अद्यतन सूची जारी की,9 नाम शामिल।
छात्रशक्ति डेस्क

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव (डूसू) के मद्देनज़र डीयू के कॉलेजों के आसपास स्थित विभिन्न पीजी एवं छात्रावासों में संपर्क कर समर्थन मांगा। जी-20 के आयोजन के कारण डीयू बंद होने पर अभाविप के कार्यकर्ता छात्र-छात्राओं से संपर्क करने के क्रम में पीजी व छात्रावासों में संपर्क करने के साथ, स्टूडेंट्स के एकत्रित होने के स्थानों पर भी अभाविप ने संपर्क अभियान चलाया तथा अभाविप की योजनाओं से अवगत कराया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने आज शुक्रवार डूसू चुनाव के लिए 9 कार्यकर्ताओं की अद्यतन सूची जारी की है, जिनमें अंकिता बिस्वास, अपराजिता, भानु प्रताप सिंह, निशुल खर्ब, ऋषभ चौधरी, सचिन बैंसला, सारांश भाटी,सुशांत धनखड़, तुषार डेढ़ा के नाम संभावित प्रत्याशियों में शामिल हैं। ये सभी कार्यकर्ता दिल्ली विश्वविद्यालय के सभी महाविद्यालयों में चली अभाविप की प्री-कैंपेन के पहले चरण में भी शामिल रहे हैं।

अभाविप दिल्ली के प्रांत मंत्री हर्ष अत्री ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए छात्रों तक पहुंचने के लिए निरंतर नए प्रयोग कर रही है। पीजी व हॉस्टलों में छात्रों तक पहुंचकर हम छात्रों को अपने विचारों से अवगत करा रहे हैं। सोशल मीडिया के द्वारा भी हमारा प्रभावी कैंपेन जारी है।

READ  ABVP's Bhagyanagar rally witnessed thousands of students gathering unitedly called for the development of Telangana
×
shares