e-Magazine

DUSU Election 2023 : डोर टू कैंपेन कर रही है अभाविप, छात्रावासों तथा पीजी में जाकर प्रत्याशी कर रहें हैं प्रचार

मुद्दों पर आधारित है हमारा कैंपेन, बिना विजन वाले छात्र संगठनों का काम केवल आरोप लगाना : अभाविप
छात्रशक्ति डेस्क

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशियों ने रविवार को कॉलेज कैंपस बन्द होने के कारण दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ के चुनाव प्रचार के निमित्त मालवीय नगर, हडसन लेन,विजय नगर,सत्य निकेतन आदि स्थित विभिन्न छात्रावासों तथा पीजी में संपर्क अभियान चलाया। छात्रावासों में चुनाव प्रचार के दौरान अभाविप प्रत्याशियों ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ के चुनाव में अभाविप पैनल को समर्थन करने की अपील करते हुए कहा कि आगामी दिनों में विद्यार्थी परिषद दिल्ली विश्वविद्यालय तथा उससे संबद्ध समस्त महाविद्यालयों के छात्रावासों में छात्रों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्धता से काम करेगी।

अभाविप के दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी सुशांत धनखड़ ने कहा कि, चुनाव प्रचार के दौरान डीयू छात्रों तक हम अपना मुद्दा आधारित विजन लेकर जा रहे हैं। डीयू के छात्रों की इन्फ्रास्ट्रक्चर, सुरक्षा, अकादमिक विषयों से संबंधी मुद्दों पर अभाविप द्वारा नेतृत्वित छात्रसंघ द्वारा भविष्य में काम किया जाएगा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जहां अपना डूसू के लिए सकारात्मक विजन छात्रों के बीच लेकर जा रही है, वहीं दूसरी ओर बाकी छात्र संगठन केवल सनसनी फैलाकर झूठ से छात्रों को बरगलाने की कोशिश में लिप्त हैं।

अभाविप के डूसू चुनाव में संयुक्त सचिव पद के प्रत्याशी सचिन बैसला ने कहा कि,छात्रावासों की कमी दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों की बड़ी समस्या है। डीयू में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हॉस्टलों की संख्या बढ़ाने और प्रत्येक कॉलेज में महिला छात्रावास के निर्माण करने का विषय प्रमुखता से उठाएगी। इस विषय पर छात्रों का हमें बड़ा समर्थन मिल रहा है।

READ  डूसू चुनाव के एक दिन पहले डीसीएसी में अभाविप ने लहराया जीत का परचम
×
shares