e-Magazine

#JNUSUElection : अभाविप ने निकाली मशाल यात्रा, बड़ी संख्या में विद्यार्थी हुए शामिल

छात्रशक्ति डेस्क

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मंगलवार की रात को जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में विशाल मशाल यात्रा निकाली। यह मशाल यात्रा जेएनयू के गंगा ढाबे से निकलकर चंद्रभागा छात्रावास तक गई जिसमें जेएनयू के अलग – अलग विभागों से सैकड़ों की संख्या में विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस मशाल यात्रा में अभाविप की तरफ से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी उमेश चंद्र अजमीरा, उपाध्यक्ष पद की प्रत्याशी दीपिका शर्मा, सचिव पद के प्रत्याशी अर्जुन आनंद एवं संयुक्त सचिव के प्रत्याशी गोविंद डांगी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में छात्र उपस्थित रहें जिन्होंने भारत माता की जय, वंदे मातरम् जैसे नारों के उद्घोष से जेएनयू परिसर को ध्वनित किया।

अभाविप जेएनयू इकाई के मंत्री विकास पटेल ने कहा कि, आज हमने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में गंगा ढाबे से लेकर चंद्रभागा छात्रावास तक विशाल मशाल यात्रा निकाली जिसमें बड़ी संख्या में छात्रों ने प्रतिभाग किया। इस मशाल यात्रा में उमड़े हुजूम से पता चल रहा है कि जेएनयू से वामियों का सूपड़ा साफ होने वाला है और विद्यार्थी परिषद जेएनयू छात्र संघ चुनाव में चारों सीट्स पर मजबूती के साथ आ रहा है।

READ  यूजीसी अध्यक्ष से मिला अभाविप प्रतिनिधिमंडल, जामिया में सीयूईटी के माध्यम से सभी पाठ्यक्रमों में प्रवेश कराने की मांग
×
shares